Panchayat 3 Release date: इस दिन ओटीटी पर आएगी पंचायत 3, जाने तारीख

पंचायत सीजन 3 का वेट बढ़ रहा है, फैंस ने पहले लुक को पूरी तरह से आकर्षित किया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मीडिया को संकेत दिया कि रिलीज डेट हो सकती है 15 जनवरी को।

जितेंद्र कुमार को पंचायत सचिव के रूप में बाइक पर देखा गया है। पंचायत सीजन 3 बहुत सराहना प्राप्त कर रहा है, जीतेंद्र कुमार का प्रदर्शन खासकर।

रिलीज डेट के बारे में आगे की आस्था बढ़ाते हुए, अमेज़ॅन ने 15 जनवरी का संकेत दिया है। फैंस उत्साहित हैं, पंचायत सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

सीजन 2 में अभिषेक ने अपनी भूमिका में बड़ी शौर्यपूर्ण धारा बनाई। स्थानीय लोगों के साथ संबंध बनाने में अभिषेक ने दिखाई बड़ी उत्सुकता।

प्रमुख रूप से गांव के पूर्व प्रधान और उनकी पत्नी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। फैसल मलिक और चंदन रॉय द्वारा अभिनीत दो पदाधिकारी भी सीरीज में हैं।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अनुसार, पंचायत सीजन 3 का इंतजार 15 जनवरी तक करें। इसमें फैंस का उत्साह और बढ़ गया है, क्योंकि सीजन 2 ने हमें रोचक कहानी दी।

पंचायत सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ट्रेंड्स। जीतेंद्र कुमार के प्रदर्शन के लिए सराहना मिली है. पंचायत सीजन 3 का आगाज 15 जनवरी को हो सकता है।